en English
en English

Crowd In Markets No Social Distancing In Metro Road Jam See The Pictures Of The First Day Of Unlock-2 – दिल्ली: बाजारों में भीड़, मेट्रो में खड़े होकर किया सफर, सड़कों पर रहा जाम, देखें अनलॉक-2 की तस्वीरें


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: सुशील कुमार कुमार Updated Tue, 08 Jun 2021 12:13 AM IST

राजधानी दिल्ली में अनलॉक-2 आज यानी सोमवार से शुरू हो गया। बाजार खुलने से लोग खरीदारी के लिए पहुंचे। साथ ही दिल्ली की लाइफ लाइन मेट्रो सेवा भी आज से बहाल हो गई। करीब 50 दिनों तक लॉकडाउन के कारण बंद रहे बाजार सम-विषम आधार पर खुल गए है। पूरे बाजार में तो रौनक अभी नहीं लौटी है, क्योंकि अनलॉक-2 में सम-विषम आधार पर बाजार की 50 प्रतिशत दुकानों को ही खोलने की इजाजत थी। 

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए तमाम जरूरी एहतियातों के साथ सोमवार से दिल्ली मेट्रो एक बार फिर पटरी पर लौटी। दिल्ली की लाइफलाइन के शुरू होने से यात्रियों ने भी राहत की सांस ली। 50 फीसदी क्षमता के साथ सुबह से ही मेट्रो दौड़ने लगी, मगर पहले ही दिन मेट्रो में कुछ यात्री खड़े होकर सफर करते दिखे। मेट्रो में सफर से पहले थर्मल स्क्रीनिंग, सैनिटाइजेशन के बाद मास्क पहनने वाले यात्रियों को ही स्टेशन में प्रवेश का मौका मिला।

दिल्ली की सड़कों पर ट्रैफिक जाम की भी स्थिति देखने को मिली। शंकर रोड पर शाम के वक्त ऑफिस से छूटने वालों की गाड़ियों की लंबी कतार दिखाई दी। वहीं, दिल्ली का दिल कही जाने वाली मार्केट में अनलॉक के पहले दिन सन्नाटा पसरा रहा। यहां के सभी बड़े शोरूम खुले हुए नजर आए, लेकिन इनमें कोई ग्राहक नहीं सिर्फ कर्मचारी ही थे।

जानें बाजार, मॉल, सड़कों का हाल 



Source link

हमें खबर को बेहतर बनाने में सहायता करें

खबर में कोई नई नॉलेज मिली?
क्या आप इसको शेयर करना चाहेंगे?
जानकारी, भाषा, हेडिंग अच्छी है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
33,594,803
Recovered
0
Deaths
446,368
Last updated: 9 minutes ago

Vistors

6687
Total Visit : 6687