en English
en English

Terrorist Attack: After Entering The House Of Former Spo In Awantipora, Terrorists Fired Bullets, Died On The Spot – आतंकियों के निशाने पर पुलिस: अवंतीपोरा में पूर्व एसपीओ के घर घुसकर बरसाईं गोलियां, पति-पत्नी की मौत


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू
Published by: करिश्मा चिब
Updated Mon, 28 Jun 2021 12:18 AM IST

सार

रविवार शाम के समय आतंकियों ने उनके घर में घुसकर अचानक फायरिंग कर दी जिसमें पहले एसपीओ और बाद में उनकी पत्नी की मौत हो गई। 

सुरक्षाबल

सुरक्षाबल
– फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के हरिपरिगाम इलाके में संदिग्ध आतंकियों ने पूर्व एसपीओ फैयाज अहमद और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। एसपीओ की मौके पर ही मौत हो गई।  इस हमले में उनकी बेटी और पत्नी को भी गोली लगी थी जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई। बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बता दें कि रविवार शाम के समय आतंकियों ने घर में घुसकर अचानक फायरिंग कर दी जिसमें पूर्व एसपीओ की मौके पर मौत हो गई। उनके परिवार के अन्य दो सदस्य बुरी तरह से हमले में घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में आतंकियों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- जम्मू एयरपोर्ट ड्रोन हमला: पढ़िए इस घटना से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें, सामने आई यह सच्चाई

गौरतलब है कि 27 जून को श्रीनगर के बरबरशाह इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों पर किए गए ग्रेनेड हमले में एक नागरिक की मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य घायल हो गए। हमले के बाद आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

बरबरशाह इलाके में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नफरी पर ग्रेनेड दागा था लेकिन निशाना चूकने के कारण ग्रेनेड उनसे थोड़ी दूर सड़क पर गिरकर फटा। विस्फोट के कारण चार स्थानीय लोग घायल हो गए थे। इनमें एक महिला भी है। स्थानीय लोगों के घायल होने की पुष्टि करते हुए एसपी ईस्ट तनुश्री ने बताया कि घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है।

सीआईडी इंस्पेक्टर की भी हो चुकी है हत्या

इससे पहले श्रीनगर में आतंकवादियों ने बीते मंगलवार को सीआईडी इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना नौगाम इलाके में हुई। नौगाम थाना क्षेत्र के कनिपोरा में आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार को उनके घर के पास 3 गोलियां मारी थीं। हमले के वक्त परवेज नमाज अदा कर घर लौट रहे थे।

भारतीय सेना की ओर से आतंकियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। इससे उनमें बेचैनी बढ़ गई है और वे बौखलाहट में हमलों को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही सेना की गोलियों का शिकार भी हो रहे हैं।  



Source link

हमें खबर को बेहतर बनाने में सहायता करें

खबर में कोई नई नॉलेज मिली?
क्या आप इसको शेयर करना चाहेंगे?
जानकारी, भाषा, हेडिंग अच्छी है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
33,678,786
Recovered
0
Deaths
447,194
Last updated: 8 minutes ago

Vistors

6772
Total Visit : 6772