en English
en English

Wife Jumps From Ninth Floor After Dispute With Husband In Ghaziabad – यूपी: गाजियाबाद में नौवीं मंजिल से कूदी महिला का पति ने पकड़ा हाथ, लोगों ने नीचे लगाए गद्दे, लेकिन…


अमर उजाला नेटवर्क, गाजियाबाद
Published by: शाहरुख खान
Updated Wed, 14 Jul 2021 10:46 PM IST

सार

सीओ प्रथम महीपाल सिंह ने बताया कि सेवियर सोसायटी की नौवी मंजिल के फ्लैट नंबर 903 में फराज हसन पत्नी सादिया के साथ रहते हैं। मंगलवार शाम पति-पत्नी में विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि सादिया कमरा खोलकर रेलिंग की तरफ दौड़ और छलांग लगा दी। हालांकि, पीछे-पीछे दौड़े पति ने उसे रेलिंग से पकड़ लिया और शोर मचा दिया। सादिया को रेलिंग से लटका देख स्थानीय लोगों ने जमीन पर गद्दे बिछा दिए।

महिला ने नौवीं मंजिल से लगाई छलांग

महिला ने नौवीं मंजिल से लगाई छलांग
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

गाजियाबाद के विजयनगर के क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित सेवियर सोसायटी की नौवीं मंजिल से गिरकर महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को महिला और उसके पति का आपस में विवाद हो गया था। जिसके बाद महिला ने नौवीं मंजिल से कूदने लगी। 

पति ने कुछ देर तक तो उसे रेलिंग पर पकड़कर रखा, लेकिन हाथ छूटने से महिला नीचे आ गिरी। रेजिडेंट्स ने गद्दे लगा लिए थे, लेकिन इसके बावजूद महिला घायल हो गई। बुधवार को घटना की वीडियो वायरल होने पर पुलिस को घटना पता चली। महिला को नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीओ प्रथम महीपाल सिंह ने बताया कि सेवियर सोसायटी की नौवी मंजिल के फ्लैट नंबर 903 में फराज हसन पत्नी सादिया के साथ रहते हैं। मंगलवार शाम पति-पत्नी में विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि सादिया कमरा खोलकर रेलिंग की तरफ दौड़ और छलांग लगा दी। 

हालांकि, पीछे-पीछे दौड़े पति ने उसे रेलिंग से पकड़ लिया और शोर मचा दिया। सादिया को रेलिंग से लटका देख स्थानीय लोगों ने जमीन पर गद्दे बिछा दिए। तीन मिनट तक फराज हसन पत्नी को पकड़े रहे, लेकिन इसके बाद पकड़ कमजोर होने के कारण हाथ छूट गया और सादिया नीचे आ गिरी। पुलिस के मुताबिक गद्दों पर गिरने के बावजूद सादिया गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।


आगे पढ़ें

वीडियो वायरल होने पर पुलिस को पता चला



Source link

हमें खबर को बेहतर बनाने में सहायता करें

खबर में कोई नई नॉलेज मिली?
क्या आप इसको शेयर करना चाहेंगे?
जानकारी, भाषा, हेडिंग अच्छी है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
33,678,786
Recovered
0
Deaths
447,194
Last updated: 4 seconds ago

Vistors

6786
Total Visit : 6786