en English
en English

Health Minister Mansukh Mandaviya To Visit Kerala, Assam To Review Covid-19 Situation – कोरोना : स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया केरल और असम का दौरा करेंगे, महामारी से निपटने के लिए रणनीति बनाएंगे


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: अभिषेक दीक्षित
Updated Sat, 14 Aug 2021 07:48 AM IST

सार

मनसुख मांडवीय अपने दौरे के दौरान केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से भी मुलाकात कर हालातों का जायजा लेंगे। इस दौरान वह यहां के स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज और स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया
– फोटो : एएनआई

ख़बर सुनें

विस्तार

केरल और असम में कोरोना के बेकाबू होते हालातों को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया 16 अगस्त को इन राज्यों का दौरा करेंगे। जानकारी के अनुसार वह 16 अगस्त को केरल दौरे पर जाएंगे। इस दौरान वे यहां पर कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इसके अगले ही दिन वे असम का दौरे पर रहेंगे। इस दौरान मंडाविया इन राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, मनसुख मांडवीय अपने दौरे के दौरान केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से भी मुलाकात कर हालातों का जायजा लेंगे। इस दौरान वह यहां के स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज और स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री, राष्ट्रीय महामारी नियंत्रण केंद्र के निदेशक और स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ केरल पहुंचेंगे।

केरल में 20,452 और असम में 763 नए मरीज

शुक्रवार को केरल में 20,452 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। वहीं, 114 मौतों की पुष्टि हुई है। इसी के साथ केरल में कोरोना मरीजों की संख्या 3,62,090 हो गई है। यहां महामारी की वजह से अब तक कुल मौतों की संख्या 18,394 तक पहुंच गई है। दूसरी ओर, असम में कोरोना मरीजों की संख्या 763 नए मामलों के साथ बढ़कर 5,78,733 पहुंच गई है। वहीं, 20 मौतों के बाद मरने वालों की संख्या 5,471 हो गई है।



Source link

हमें खबर को बेहतर बनाने में सहायता करें

खबर में कोई नई नॉलेज मिली?
क्या आप इसको शेयर करना चाहेंगे?
जानकारी, भाषा, हेडिंग अच्छी है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
33,678,786
Recovered
0
Deaths
447,194
Last updated: 4 minutes ago

Vistors

6772
Total Visit : 6772