en English
en English

Narendra Giri Suicide Death Case News Who Handles The Social Media Accounts Of Anand Giri – नरेंद्र गिरि: कौन करता है आनंद गिरि के सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल?, अब सीबीआई को उसकी तलाश


अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज Published by: शाहरुख खान Updated Fri, 01 Oct 2021 11:19 AM IST

महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हाल में मौत प्रकरण की जांच में जुटी सीबीआई की एक टीम बृहस्पतिवार को हरिद्वार से लौट आई। हरिद्वार में करीब 18 घंटे बिताने के बाद टीम शाम चार बजे के करीब आनंद गिरि को लेकर प्रयागराज एयरपोर्ट पर पहुंची। सीबीआई की टीम ने हरिद्वार स्थित आश्रम से आनंद गिरि की निशानदेही पर उसका लैपटॉप व मोबाइल फोन बरामद किया। अब टीम उस कथित वीडियो की तलाश में जुटी है, जिसका जिक्र मौके से बरामद सुसाइड नोट में था। 

महंत नरेंद्र गिरि को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार आनंद गिरि बृहस्पतिवार को पूरी तरह निश्चिंत नजर आया। तीन दिन से कस्टडी रिमांड में होने के बावजूद उसके चेहरे पर किसी तरह के चिंता के भाव नहीं दिखे। एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त मीडिया के सवाल का उसने पूरे आत्मविश्वास के साथ जवाब दिया। बजरंगबली की जय बोलने के बाद उसका कहना था कि जांच चल रही है और सब अच्छा होगा। इतना कहते हुए वह सीधे वज्र वाहन में बैठ गया, जिसके बाद सीबीआई उसे लेकर पुलिस लाइन के लिए रवाना हो गई।



Source link

हमें खबर को बेहतर बनाने में सहायता करें

खबर में कोई नई नॉलेज मिली?
क्या आप इसको शेयर करना चाहेंगे?
जानकारी, भाषा, हेडिंग अच्छी है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
34,053,573
Recovered
0
Deaths
451,980
Last updated: 7 minutes ago

Vistors

7709
Total Visit : 7709