en English
en English

Former Congress Mp And Close Aide Of Rahul Gandhi, Ashok Tanwar To Join Tmc Today In Delhi – सियासत: ममता के साथ नेताओं की मुलाकात का सिलसिला; कीर्ति आजाद, अशोक तंवर और पवन वर्मा टीएमसी में शामिल


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: संजीव कुमार झा
Updated Tue, 23 Nov 2021 08:11 PM IST

सार

मंगलवार को राहुल गांधी के करीबी अशोक तंवर भी मंगलवार को दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। इससे पहले कीर्ति आजाद और पवन वर्मा ने टीएमसी का दामन थाम लिया। 

ख़बर सुनें

प. बंगाल में प्रचंड जीत के बाद से ही टीएमसी में विपक्षी दलों के नेताओं के शामिल होने का सिलसिला तेज हो गया है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के दिल्ली पहुंचते ही ऐसे नेताओं का उनसे मुलाकात का दौर शुरू हो गया। सबसे पहले पूर्व जदयू नेता पवन वर्मा ममता से मुलाकात कर टीएमसी में शामिल हुए। इसके बाद कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद व उनकी पत्नी पूनम आजाद और राहुल गांधी के करीबी रहे अशोक तंवर भी टीएमसी में शामिल हो गए। 

कीर्ति बोले- देश के विकास के लिए काम करूंगा
कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने आज टीएमसी का दामन थाम लिया। ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद वह टीएमसी में शामिल हो गए। आजाद ने कहा, मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में मैं देश के विकास के लिए काम करूंगा। आज देश को उनके जैसे व्यक्तित्व की जरूरत है जो देश को सही दिशा दे सके।

ममता की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुए तंवर

वहीं, राहुल गांधी के करीबी रहे अशोक तंवर भी मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। टीएमसी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व नेता अशोक तंवर ने कहा कि आज एक ही नेता है जो भाजपा को हरा सकता है। बंगाल में ममता बनर्जी ने उन्हें हराया। जैसे किसानों ने इस सरकार को अपनी मांगों के आगे झुकाया, मुझे लगता है कि विपक्ष को भी एक साथ आने और 2024 में भाजपा को हराने की जरूरत है।