en English
en English

Pakistan: Pak Broadcasting Minister Fawad Chaudhry Surrounded By The Statement ‘garlic Is Ginger’, People Mocked On Social Media – पाकिस्तान: पाक प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ‘लहसुन अदरक है’ वाले बयान पर घिरे, लोगों ने सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक 


वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: Kuldeep Singh
Updated Thu, 25 Nov 2021 12:19 AM IST

सार

पाकिस्तान के सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी हाल ही में महंगाई पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा, लहसुन अदरक है। उन्हें ठीक से याद नहीं था कि उर्दू में लहसुन का क्या मतलब होता है। यह घटना तब हुई जब मंत्री लहसुन और प्याज की कीमत में कमी की बात कर रहे थे।

पाकिस्तान प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी

पाकिस्तान प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी
– फोटो : Twitter/@pid_gov

ख़बर सुनें

विस्तार

पाकिस्तान के एक मंत्री महंगाई पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते वक्त अदरक और लहसुन के बीच अंतर करने में भ्रमित हो गए। अब ऑनलाइन मीम-फेस्ट शुरू करते हुए गफ्फ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसमें पाकिस्तान के सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी हाल ही में महंगाई पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे, जब उन्हें ठीक से याद नहीं था कि उर्दू में लहसुन का क्या मतलब होता है। यह घटना तब हुई जब मंत्री लहसुन और प्याज की कीमत में कमी की बात कर रहे थे।

 

पाकिस्तानी मंत्री ने कहा कि लहसुन अदरक है। हालाँकि उनके आस-पास के लोगों ने संकेत दिया कि लहसुन लहसून है। सोशल मीडिया पर लोग दंग रह गए और उनका मजाक उड़ाने का मौका नहीं छोड़ा। जबकि कुछ लोगों ने माना कि वे भी अक्सर अदरक और लहसुन के बीच भ्रमित हो जाते हैं।



Source link

हमें खबर को बेहतर बनाने में सहायता करें

खबर में कोई नई नॉलेज मिली?
क्या आप इसको शेयर करना चाहेंगे?
जानकारी, भाषा, हेडिंग अच्छी है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
34,648,383
Recovered
0
Deaths
473,757
Last updated: 6 minutes ago

Vistors

10940
Total Visit : 10940